Hot Posts

6/recent/ticker-posts

RCB से आए और छाए बना फिर T20 में 500 रन का रिकार्ड फ़िर से पड़े 5 छक्के

 RCB के बल्लेबाज ने मारे 5 छक्के कोन है ओ बल्लेबाज

RCB टीम के बल्लेबाज ने तुफानी बल्लेबाजी करते हुए एक ही ओवर में 5 छक्के मार दीए । उनकी बल्लेबाजी को देखते हुए युवराज सिंह की ओ 6 छक्के जो इंग्लैंड के खिलाफ लगाए थे। लग रहा था। की आज ओ भी रिकॉर्ड टूट जायेगा। पर ओवर के लास्ट बाल पर  छक्के नहीं मार पाए।


बता दें कि विल जेक्स आरसीबी की टीम में शामिल थे। इंग्लैंड के ए बल्लेबाज को RCB से खेलने का मौका नहीं मिला। पर  will jacks ने इंग्लैंड में टी ट्वेंटी ब्लास्ट में तुफानी बल्लेबाजी करते हुए एक ही ओवर में 5 छक्के मार दीए। और इस मैच में दोनों पारियों में 500 से ज्यादा रन बनाने का फिर से रिकॉर्ड बना।


बता दें कि will jacks अपनी surrey के तरफ से खेलते हुए एक ओवर में 5 छक्के लगाए। फिर भी will jacks अपने टीम को जीत दिलाने में नाकामयाब रहे। 


बता दें कि ट्वीट ब्लास्ट में surrey और Middlesex के बीच मुकाबला खेला गया। Middlesex पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 254 बनाए। Middlesex के बल्लेबाज s.Eskinazi 73 (39) गेद में और ‌‌‌Mex Holden 68 (35) के बदोलत Middlesex ने surrey को 254 रन का लक्ष्य दिया। दुसरी पारी में surrey के तरफ से will jacks 95 (45) और Laurie Evans 85(37) के बदोलत 252 रन बनाए। और will jacks की 95 रन की तुफानी पारी भी जीत नहीं दिला पाई। Cricket 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ