Hot Posts

6/recent/ticker-posts

india vs west indies series 2023 squad in Indian taem

इंडियन टीम मिला कुछ खिलाड़ियों को फिर से मौका

बता दें कि शुक्रवार को इंडियन टीम का वेस्टइंडीज दौरे के लिए चयन हुआ है। ऐसे में कुछ भारतीय खिलाड़ीयों को टीम में एक बार फिर से मौका मिला है। और कुछ नए चेहरे भारतीय टीम में शामिल किया गया है। आने वाले शीरीज के लिए टेस्ट टीम और वनडे दोनों टीमों का चयन किया गया है।

कैसा राहा टीम इंडिया का वनडे और टेस्ट टीम का चयन 

वनडे टीम - रोहित शर्मा (c), शुभमन गील, रितुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सुर्य कुमार यादव, शंन्जु श्मशान, ईशान किशन, हार्दिक , शार्दुल, रविन्द्र जडेजा,अक्षर पटेल, यजुर्वेद चहल, कुलदीप यादव, जयदेव उनादकट, मोहम्मद शिराज, उमरान मलीक, मुकेश कुमार,

ऐ वनडे कि टीम है और मुकेश कुमार इंडियन टीम में पहली बार शामिल हुए हैं । और टेस्ट टीम को देखे तो टेस्ट टीम में भी नए चेहरे शामिल हुए हैं। 

टेस्ट टीम - रोहित शर्मा (c), शुभ्मन गिल ,विराट कोहली, ऋतुराज गायकवाड, यशस्वी जयसवाल, अजिंक्य रहाणे, केएस भारत, किसान किसान, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, मुकेश कुमार, मोहम्मद सिराज, जयदेव उनादकट, नवदीप सैनी,

भारतीय टीम को जुलाई और अगस्त के बीच में वेस्टइंडीज के साथ वनडे और टेस्ट सीरीज खेलना है। उसका एलान शुक्रवार को हुआ है। और भारतीय टीम में कुछ नए चेहरे भी देखने को मिले हैं। यशस्वी जयसवाल टेस्ट में तो मुकेश कुमार को वनडे और टेस्ट दोनों में मौका दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ