Hot Posts

6/recent/ticker-posts

इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया आईसीसी विश्व कप 2023 मैच में 5 खिलाड़ीयों पर रहेगी नजर

इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया टीम आईसीसी विश्व कप में 8 अक्टूबर को भिड़ने वाले हैं। और इंडिया टीम का आईसीसी विश्व 2023 में आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मुकाबला होगा ऐसे में इंडियन टीम के पांच खिलाड़ीयों पर नजर रहने वाली है। 


इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया आईसीसी विश्व कप 2023 मैच में 5 खिलाड़ीयों पर रहेगी नजर 



आईसीसी वनडे विश्व कप का घर वापसी का सभी इंडियन फैन्स को इन्तजार है। ऐसे में इंडियन टीम के 5 खिलाड़ीयों ने अपने प्रदर्शन से विश्व कप घर वापसी का उम्मीद दिखाई है। और आज हम उन सभी खिलाड़ीयों के प्रदर्शन और खिलाड़ीयों के बारे में बताएंगे।

विराट रन मशीन कोहली पर रहेगी सभी इंडियन फैन्स की नजरें

इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया आईसीसी विश्व कप 2023 मैच में 5 खिलाड़ीयों पर रहेगी नजर 

विराट कोहली बड़े मैचों का हीरो और रन मशीन कहलाने वाले विराट कोहली बीते 3 शाल से कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा है। ऐसे में 2022 T20 विश्व कप से पहले एशिया कप में विराट कोहली ने अपने फार्म वापसी कि है। और उस फार्म को 2023 एशिया कप में भी जारी रखें है। मना जा रहा है, विराट कोहली 2023 आईसीसी विश्व में सचिन तेंदुलकर का एक विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। विराट कोहली का हालिया प्रदर्शन देखें तो इसकी पुष्टि होती है। विराट कोहली ने एशिया कप 2023 में पाकिस्तान टीम के खिलाफ 122* रनो कि धमाकेदार नाबाद पारी खेली है। इसके अलावा आस्ट्रेलिया के खिलाफ अन्तिम एक दिवसीय मैच में अर्धशतकीय पारी भी खेली है। ऐसे में माना जा रहा विश्व कप 2023 इंडिया में होने वाली मैचों शानदार प्रदर्शन करते हुए इंडियन टीम को विश्व चैंपियन बनने में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। और साथ ही शतकों का शतक के तरफ मजबूती से आगे बढ़ते दिखेंगे। साथ ही  विराट कोहली 8 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले में आस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करें।

शुभमन गिल इंडियन टीम का नया रन मशीन

इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया आईसीसी विश्व कप 2023 मैच में 5 खिलाड़ीयों पर रहेगी नजर 

शुभमन गिल विराट कोहली के बाद शुभमन गिल को भारतीय टीम का नया रन मशीन कह रहे हैं। शुभमन गिल ने बीते एक साल से शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है। और माना जा रहा है, कि भारतीय सरजमीं पर खेले जाने वाला विश्व कप 2023 में सबसे अधिक रन बना सकते हैं। शुभमन गिल ने 2023 में 1000 रनो से अधिक बनाया है। ऐसे में भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए विश्व चैंपियन बनने में अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई दिखेंगे, भारतीय टीम और भारतीय किक्रेट फैंस को शुभमन गिल से सबसे ज्यादा उम्मीद है। शुभमन गिल ने इस साल सबसे अधिक रन बनाए हैं। शुभमन गिल ने एशिया कप में बांग्लादेश के खिलाफ शतकीय पारी खेली और आस्ट्रेलिया के खिलाफ 123 रनो कि धमाकेदार पारी के साथ एक अर्धशतकीय पारी सामिल था। और साथ ही शुभमन गिल 8 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले में आस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करें।

सिक्सर किंग रोहित शर्मा 

इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया आईसीसी विश्व कप 2023 मैच में 5 खिलाड़ीयों पर रहेगी नजर 

हिट मैन रोहित शर्मा के बाद अब रोहित शर्मा को सिक्सर किंग रोहित शर्मा के नाम से बुलाने लगे हैं। रोहित शर्मा अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में र्किस गेल से अब बस दो सिक्स दूर है, रोहित शर्मा दो सिक्स लगाते हि अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा सिक्स लगाने वाले किक्रेटर बन जाएगा। रोहित शर्मा ने 2019 विश्व कप में सबसे अधिक रन बनाए थे। रोहित शर्मा ने 2019 विश्व कप में 646 रन‌ बनाया था। साथ ही 5 शतक भी शामिल है। ऐसे में इंडियन टीम के कप्तान के रूप में खेलते हुए रोहित शर्मा इंडियन टीम को विश्व कप 2023 का ताज पहना सकते हैं। रोहित शर्मा ने वनडे क्रिकेट में आस्ट्रेलिया के खिलाफ 10.000 रन पूरे किए है। और भारतीय फैंस को रोहित शर्मा से विश्व कप को घर वापसी लाने का सबसे ज्यादा उम्मीद है। साथ ही रोहित शर्मा 8 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले में आस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करें।

जसप्रीत बुमराह यार्कर किंग

इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया आईसीसी विश्व कप 2023 मैच में 5 खिलाड़ीयों पर रहेगी नजर 

जसप्रीत बुमराह को लसिथ मलिंगा का शिष्य काहा जाता है। जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा मुम्बई इंडियंस के तरफ से साथ खेले है। जसप्रीत बुमराह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए आईसीसी विश्व कप 2023 मे बालिंग का कमान संभालते नजर आएंगे। जसप्रीत बुमराह बिछे एक साल से फिटनेस के कारण भारतीय टीम से बाहर थे। जसप्रीत बुमराह ने आयरलैंड के खिलाफ शानदार वापसी और अपनी कप्तानी में दो मैचों में 4 विकेट लिए, इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने एशिया कप 2023 में अपने गेंदबाजी का लोहा मनवाया और 6 विकेट लिए, जसप्रीत बुमराह अहमद दावेदार भी है। विश्व कप 2023 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज में साथ ही जसप्रीत बुमराह पर सब की उम्मीद भी होगी कि अपने प्रदर्शन भारतीय टीम को विश्व चैंपियन बनने में मदद करें, साथ ही 8 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले में आस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करें।

हिट हिटिंग हार्दिक पांडिया

इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया आईसीसी विश्व कप 2023 मैच में 5 खिलाड़ीयों पर रहेगी नजर 

मौजूदा समय के T20 भारतीय कप्तान हार्दिक पांडिया आने वाले आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में भारतीय टीम के लिए आस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान निभाएं। ऐसे में हार्दिक पांडिया के उपर सभी भारतीय किक्रेट फैंस के नजरें रहेगी। हार्दिक पांडिया की हालिया प्रदर्शन देखें तो एशिया कप में पाकिस्तान टीम के खिलाफ शानदार अर्धशतक पारी खेली, ऐसे में हार्दिक पांड्या से 8 अक्टूबर को आस्ट्रेलिया से होने वाले मुकाबले से बहोत उम्मीद जताई जा रही है। हार्दिक पांड्या विश्व कप 2023 में भारतीय टीम के लिए आल राउंड प्रदर्शन करते हुए सभी के उम्मीदो पर खरे उतरते हुए दिख सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ