Hot Posts

6/recent/ticker-posts

इंडिया-बांग्लादेश मैच में विराट कोहली तोड़ सकते हैं 1000 रनो का रिकॉर्ड

इंडिया-बांग्लादेश मैच जब भी होता है। विराट कोहली का बल्ला जोरदार हल्ला बोलता है। और भारत बनाम बांग्लादेश एशिया कप के मुकाबले में मे विराट कोहली से विराट प्रदर्शन करते हुए एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं।


इंडिया-बांग्लादेश मैच में विराट कोहली तोड़ सकते हैं 1000 रनो का रिकॉर्ड 


इंडिया-बांग्लादेश मैच में विराट कोहली तोड़ सकते हैं 1000 रनो का रिकॉर्ड 

विराट कोहली ने अपने किक्रेट करियर में कई सर्वश्रेष्ठ पारी खेली है। और विराट कोहली ने हर बड़े देशो के खिलाफ रनों का अम्बार लगाया है। चाहे आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड न्यूजीलैंड, सामने कीव ना हो विराट कोहली ने सभी टीमों के सामने शानदार प्रदर्शन किया है। ऐसे में विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ कैसे पिछे रहते, विराट कोहली ने अपने किक्रेट करियर में बांग्लादेश के खिलाफ भी कई यादगार पारियां खेली हैं। जिसमें ज्यादातर पारियों में शतक जड़े हैं। और भारतीय टीम को जीत दिलाने अहम भूमिका निभाते आए हैं। ऐसे में इंडिया-बांग्लादेश मैच एशिया कप 2023 के सुपर 4 के मुकाबले में 15 सितंबर 2023 को भिड़ने वाले हैं। और विराट कोहली के पास मौका है, कि अपने नाम एक और रिकॉर्ड सामिल कर ले, विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ अपने खेले मुकाबले में इस रिकॉर्ड के बहोत करीब आ गए हैं। ऐसे में माना जा रहा है, कि विराट कोहली जल्दी इस रिकॉर्ड को अपने नाम कर लेंगे साथ एक टीम के खिलाफ 1000 रनो के रिकॉर्ड को अपने नाम कर लेंगे। विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ अभी तक अपने 18 वनडे मैचों में 807 रन बना चुके हैं। और विराट कोहली के मौजूदा फार्म को देखते हुए, बांग्लादेश के खिलाफ अपने मुकाबले में 1000 रनो के रिकॉर्ड को अपने रिकॉर्ड लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ खेले पारियां विराट कोहली का


इंडिया-बांग्लादेश मैच में विराट कोहली तोड़ सकते हैं 1000 रनो का रिकॉर्ड 

विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले अपने लास्ट मैच दिसंबर 2022 में खेला था। उस मुकाबले में विराट कोहली ने 91 गेंदों में 113 रनो की धमाकेदार पारी खेली थी। विराट कोहली ने अभी तक बांग्लादेश के खिलाफ अपने खेले 18 मैचों में 4 शतक लगा चुके हैं। विराट कोहली के खेले बेस्ट पारियां बांग्लादेश के खिलाफ 11 जनवरी 2010 में 102*  रनों की नाबाद पारी 19 फरवरी 2011 में 100* रनों की नाबाद पारी 26 फरवरी 2014 में 136 रनों की पारी है। विराट कोहली ने बांग्लादेश खिलाफ जब भी खेला है। 90% पारियों में विराट का बल्ला चला है। विराट कोहली को बांग्लादेश के खिलाफ रन बनाना और बड़े रन बनाना पसंद है। और विराट कोहली के मौजूदा फार्म को देख तो एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ 122 रनो की धमाकेदार पारी खेली है। ऐसे में विश्व कप 2023 से पहले बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ 1000 रन बनाकर एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं, ऐ माना जा रहा है


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ