Hot Posts

6/recent/ticker-posts

एशिया कप 2023 के टीम आई सामने के. ल. राहुल और श्रेयस अय्यर को रविशास्त्री ने रखें भारतीय टीम से बाहर

एशिया कप 2023 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की संभावित स्क्वाड आने लगी है। ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और भारतीय पूर्व कोच अपनी एशिया कप 2023 पहेली संभावित टीम को बताएं है। इस टीम में राहुल और श्रेयस अय्यर को जगह नहीं दीया गया है।

एशिया कप 2023

एशिया कप 2023 के टीम आई सामने के. ल. राहुल और श्रेयस अय्यर को रविशास्त्री ने रखें भारतीय टीम से बाहर

भारतीय टीम अपने एशिया कप 2023 का आगाज 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ करने वाली है। ऐसे में कई पूर्व भारतीय क्रिकेटरों की टीम आने लगी है। बता दें कि भारतीय टीम को नम्बर 4 और 5 के लिए खिलाड़ी चयनित करने में कठिनाइयां जा रही है। भारतीय टीम के ओर से नम्बर 4 और 5 पोजीशन के लिए कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। पर उनमें से कोई भी खिलाड़ी उस मीले मौके को सही साबित नहीं कर पाए. ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व कोच ने अपनी संभावित टीम को एक मिडिया रिपोर्ट में बताए हैं।

रविशास्त्री भारतीय टीम के पूर्व कोच 

एशिया कप 2023

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और पूर्व कोच रह चुके रविशास्त्री ने अपनी संभावित टीम का एलान करते हुए बोले मैं अभी श्रेयस अय्यर और के.ल. राहुल को अपनी संभावित टीम में नहीं शामिल कर सकता हु इस के पीछे का मुख्य कारण हैं। उनके मैच फिटनेस और मैच प्रेक्टिस और के.ल. राहुल, श्रेयस अय्यर लम्बे समय से अपनी फिटनेस के कारण IPL और अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर रहे हैं। और मैं एशिया कप जैसे बड़े इवेंट में रेगुलर क्रिकेट खेल रहे खिलाड़ी के साथ ही जाना पसंद करूंगा।


रविशास्त्री के हिसाब से ऐ खिलाड़ी हो सकते हैं बेहतर भारतीय टीम के लिए

एशिया कप 2023

रविशास्त्री 1983 विश्व कप विजेता भारतीय टीम के हिस्सा थे रविशास्त्री ने अपने किक्रेट करियर में कई उपलब्धियां हासिल किए हैं। और रविशास्त्री भारतीय टीम के कोच भी रह चुके हैं। ऐसे में कोई भी रविशास्त्री की अपनी संभावित भारतीय टीम को जानना चाहेगा। और रविशास्त्री ने अपनी संभावित भारतीय टीम को एक मिडिया रिपोर्ट में बताए और के. ल. राहुल, श्रेयस अय्यर को अपनी टीम में नहीं रखने कारण भी बताया साथ ही बोले कि मैं अपनी एशिया कप 2023 की टीम में तिलक वर्मा को मौका देना पसंद करूंगा रविशास्त्री आगे बोले तिलक वर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार प्रदर्शन दिखाएं है। और रेगुलर क्रिकेट भी खेल रहे हैं. ऐसे में भारतीय टीम के लिए नम्बर 4 या 5 के लिए तिलक वर्मा सही चयन रहेगा। साथ ही बाएं हाथ का बल्लेबाज भी भारतीय टीम को मिल जाएगा।

रविशास्त्री की एशिया कप 2023 की टीम 

रोहित शर्मा कप्तान, विराट कोहली, शुभमन गिल, ईशान किशन, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर,  कुलदीप यादव, मोहम्मद समी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ