Hot Posts

6/recent/ticker-posts

एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ रविन्द्र जडेजा वनडे क्रिकेट में एक और रिकॉर्ड कर लेंगे अपने नाम

एशिया कप २०२३ का एलान हो गया है, साथ ही इंडिया और पाकिस्तान माहा मुकाबले का भी तारीख का ऐलान कर दिया गया है। और इंडियन टीम अपने एशिया कप का आगाज पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले से करेगा. साथ ही एशिया कप में रवींद्र जडेजा अपने नाम कुछ रिकॉर्ड कर सकते हैं। 


एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ रविन्द्र जडेजा वनडे क्रिकेट में एक और रिकॉर्ड कर लेंगे अपने नाम 

एशिया कप 2023 का एलान कर दिया गया है, एशिया कप 2023 31 अगस्त से 17 सितंबर के बीच खेला जाना है. ऐसे में भारतीय टीम के स्टार आलराउंड रविन्द्र जडेजा के पास मौका है. कि पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में वनडे क्रिकेट का एक और रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करें ऐसे में पाकिस्तान और भारतीय टीम का मुकाबला 2 सितंबर को खेला जाना है। इस मुकाबले में रवींद्र जडेजा अपने वनडे करियर के उस रिकॉर्ड को सामिल करना चाहेंगे ए उम्मीद जताई जा रही है। रविन्द्र जडेजा हमेशा उपयोगी खिलाड़ी साबित हुएं हैं. चाहे बिल्डिंग में हो या बल्ले और गेंद से हमेशा भारतीय टीम को बड़े मैचों में जीत हासिल करने में अहम भूमिका निभाते आए हैं। और एशिया कप का मुकाबला हो पाकिस्तान जैसी विरोधी टीम हो तो रविन्द्र जडेजा के खेले और भी निखर के आता है। 

रविन्द्र जडेजा का हालिया प्रदर्शन



रविन्द्र जडेजा मौजूदा समय में वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं. और रविन्द्र जडेजा वेस्टइंडीज के दौरे में 2 टेस्ट मैच और 3 वनडे मैच खेलेंगे साथ ही रविन्द्र जडेजा को 5 टि ट्वेंटी मैंच के लिए आराम दिया गया है।‌‌ पहले टेस्ट मैच में रवींद्र जडेजा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहली पारी में 3 विकेट और दूसरी पारी में 2 विकेट लिए हैं. साथ बल्लेबाजी में 37 रन नाबाद बनाए हैं। 2 टेस्ट और 3 वनडे की परफॉर्मेंस देखे तो 2 टेस्ट के 4 पारियों में 7 विकेट के साथ बल्लेबाजी में अपने खेले दो पारियों में 98 रन बनाए जिसमें 61 रन बेस्ट रहा है. और वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में 2 वनडे मैचों में 3 विकेट अपने नाम किए हैं, रविन्द्र जडेजा की IPL और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच को देखते हुए टि ट्वेंटी मैचों के लिए आराम दिया गया है।

एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे में एक रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं

2 सितंबर को खेला जाने वाला एशिया कप का महा मुकाबला जो भारत और पाकिस्तान के बीच होगा उस मैच में रवींद्र जडेजा अपने वनडे करियर में 200 विकेट लेने का रिकार्ड अपने नाम कर सकते हैं. साथ ही भारत के लिए 2500 से ज्यादा रन के साथ 200 विकेट लेने वाले माहान भारतीय ऑल राउंडर खिलाड़ीयों के सुची में सामिल हो जाएंगे। रविन्द्र जडेजा अपने करियर में 177 मैच खेले हैं. जिसमें 194 विकेट के साथ 2560 रन बनाए हैं। और रविन्द्र जडेजा अपने वनडे क्रिकेट करियर में 200 विकेट के बहोत करीब आ गए हैं। साथ ही ऐ उम्मीद जताई जा रही है. कि रविन्द्र जडेजा 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ 200 विकेट लेने का रिकार्ड अपने नाम कर लेंगे 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ