Hot Posts

6/recent/ticker-posts

gautam gambhir comment on virat kohli

कोहली और धोनी से अपने रिश्ते को लेकर गोतम गम्भीर बोला 


बता दें कि कई बार विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी से गौतम गंभीर के अनबन के खबरें आती रही है। और और इस के साथ ही ज्यादा ही खबरें निकल के आती रही है। बता दें कि गौतम गंभीर ने एक पत्रकार से बात करते हुए अपने और विराट कोहली धोनी से रिश्ते के बारे में खुलकर बोले है।


विराट कोहली और गौतम गंभीर के साथ हुई लड़ाई को तो क्रिकेट देखने वाले हर फैंस जानते हैं। चाहे ओ विराट कोहली के फैंस हो या गौतम गंभीर के समय समय पर उनके बीच IPL के माध्यम से लड़ाई देखने को मिला है। बीते हुए IPL  2023 सीजन 16  में भी देखने को मिला है।पर अब गौतम गंभीर ने अपने और विराट धोनी से रिश्ते बारे में खुलकर बोले



गौतम गंभीर ने पत्रकार से बात करते हुए विराट और धोनी से अपने रिश्ते के बारे में बोले । कि जब हम मैदान पर होते हैं तो हमें अपने टीम व देश के लिए सौ प्रतिशत देना होता है। फिर सामने कोई भी रहे भाई रहे या दोस्त हमको अपने टीम को जीत दिलाने के बारे में ही सोचना पड़ता है। और कई बार हम आमने सामने हो जाते हैं। पर जो मैदान में हुआ उसको हम अपने पर्सनल लाइफ में नहीं लाते। इन सब चीजों को देख कर चर्चा होती है। न कभी धोनी से अनबन रहा न विराट से जैसा रिश्ता धोनी से है वैसा ही विराट से। हम मैदान के अन्दर के बातो को अपने पर्सनल लाइफ में नहीं लाते। इस के बाद गौतम गंभीर ने बोला कि मेरी और विराट की दुश्मनी नहीं था। 
आप लोग अपने कमेंट के माध्यम से हमें गौतम गंभीर के  बयान को कैसे देखते हो बताएं

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ