Hot Posts

6/recent/ticker-posts

virat kohli total net worth 2023

अब विराट कोहली ने अपने कमाई से बनाया नया रिकॉर्ड 

विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम का सुपर स्टार खिलाड़ी जो मैदान में उतारते ही क्रिकेट में अपने बल्लेबाजी से बड़े बड़े रिकॉर्ड बनाते ही रहते हैं। अब भारतीय टीम का ऐ स्टार खिलाड़ी कमाई के मामले में नया रिकॉर्ड बनाते जा रहा है।

बता दें कि विराट कोहली अब 1000 करोड़ के नेटवर्थ में पहुंच गए हैं। इस के साथ ही किंग कोहली अब महंगे खिलाड़ी के लिस्ट में पहले नम्बर पर पहुंच गए हैं। बता दें कि इसका खुलासा स्टॉक क्रो कम्पनी ने किया है। बता दें की विराट कोहली की नेटवर्थ अब 1050 करोड़ है। और ए दुनिया के सभी किक्रेटरो से ज्यादा है। स्टॉक क्रो ने इस खबर को अपने मेगज़ीन के कवर पेज पर छापा है। इस के साथ ही विराट कोहली अब दुनिया के सभी किक्रेटरो से ज्यादा कमाई करने वाला खिलाड़ी बन गए हैं।

किंग कोहली का कमाई के राज ! किस किस चीजो से कमाते हैं कोहली 
विराट कोहली को BCCI के सालाना कॉन्ट्रैक्ट में A कैटेगरी रखा गया है। इस से विराट कोहली को सालाना BCCI से 7 करोड़ मिलता है। टेस्ट से 15 लाख वनडे से 6 लाख  टी ट्वेंटी से 3 लाख प्रति मैच मिलता है। IPL से विराट कोहली 15 करोड़ कमाता है। 7.5 से 10 करोड़ ब्रांड इंडोर्समेंट से प्रतिदिन इस से कमाई होता है। और इस के साथ ही स्टार्टअप में भी निवेश किए हैं और इंस्टाग्राम मे एक पोस्ट का 8.9 करोड़ मिलता है। टि्वटर से भी 2.2 करोड़ एक टिवट् करने के मिलता है। और विराट कोहली का कई लीग में भी निवेश है। और विराट कोहली कई ब्रांड एंडोर्समेंट से मोटा करता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ